अनुपमा: अनुज ने लौटने से किया इन्कार, अनुपमा का हुआ बुरा हाल

Anupama: अनुज कांता के साथ घर लौटने से इनकार कर देता है।
Anupama: Anuj refuses to return, Anupama is in a bad condition 9734

Anupama: स्टार प्लस (Star Plus) के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) को दर्शकों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और शो के किरदारों ने दर्शकों के दिलों में विशेष स्थान हासिल कर लिया है। शो को राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि अब तक हमने देखा, कांता अनुपमा को नए तरीके से अपने लिए जीने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश करती है। जल्द ही, कांता को अनुज के ठिकाने के बारे में पता चलता है और वह उसे यह जानकर हैरानी होती है।

बाद में, मुंबई में माया के साथ रह रहे अनुज के बारे जानकर अनुपमा को हैरानी होती है। हालांकि अनुपमा का मानना ​​हैं, कि अनुज उनकी बेटी अनु से मिलने गए थे। कांता अनुज से मिलने और उससे बात करने का फैसला करती है। जल्द ही, वह अनुज से भिड़ जाती है और मांग करती है कि वह अनुपमा के दर्द को स्वीकार करे।

अब आगामी एपिसोड में अनुज कांता से अनुरोध करता है कि वह अनुपमा को उसके बिना जीना सीखने में मदद करे। कांता अनुज से अनुपमा का दर्द समझने को कहती है। हालांकि, वह कांता के साथ घर लौटने से इनकार कर देता है। दूसरी ओर, अनुपमा अनुज और अनु के अपने पास वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार करती है। कांता घर आती है और अनुपमा को बताती है कि अनुज ने लौटने से मना कर दिया है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।