अनुपमा: अनु को देखकर अनुज हुआ बेहद खुश

स्टार प्लस शो अनुपमा में अनुज अनु से मिलेंगे और भावनात्मक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे
Anupama: Anuj is very happy to see Anu. 8970

राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस शो अनुपमा में अनुज (गौरव खन्ना) अनुपमा (रूपाली गांगुली) के साथ अपने रिश्ते को तोड़कर घर से बाहर चला गया है जिससे आकर्षक नाटक देखा गया है। अनुज और अनुपमा दोनों ही अपनी बेटी को खोने से दुखी, अकेले और परेशान हैं। वे सड़कों पर इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं लग रहा है कि उनके लिए जीवन में क्या रखा है। वनराज मंदिर में अनुपमा से मिलता है और उसकी मदद करने और उसे अपने घर आने के लिए कहा। लेकिन अनुपमा ने इसे मना कर दिया।

अब आने वाले एपिसोड में छोटी अनु के साथ अनुज का रीयूनियन होगा। अनुज जो शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान होगा एक्सीडेंट हो जाएगा और एक कार के सामने गिर जाएगा। वह कार माया की होगी। माया (चाहत पांडे) अनुज को घर ले जाएगी और उसकी चिंता करेगी।

अनुज को अपनी बेटी अनु से मिलने का मौका मिलेगा जो एक सेकंड में उसकी जिंदगी बदल देगी। अनुज अनु के साथ भावनात्मक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे। माया इस अवसर का फायदा उठाने का निर्णय लेगी। वह अब अनुज को अपना बनाने की ठानेगी।

आगे क्या होगा?

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।