अनुपमा: अनुज अनुपमा के फैसले से हुआ नाराज

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के धारावाहिक अनूपमा में अनुपमा के फैसले से अनुज ने जताई नाराजगी।
अनुपमा: अनुज अनुपमा के फैसले से हुआ नाराज 2050

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की धारावाहिक अनूपमा में अभी तक हमने देखा की अनुज और अनुपमा अनु के साथ अपनी जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ परितोष की खराब सेहत की वजह से उसकी देखभाल करने के लिए एक व्यक्ति उसके साथ हमेशा होना चाहिए। जिसने शाह परिवार के लिए एक अलग दिक्कत ला के खड़ी कर दी है।

जैसा कि हमने बताया था बा अनुपमा से मिलने आती है और परितोष का ख्याल रखने के लिए कहती है। बा के बहुत ज्यादा आग्रह करके वह अनुपमा को मना लेती है, और आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि विराज अनुपमा को समझाने की कोशिश करेगा कि वह सब कुछ संभाल लेगा। लेकिन बा की वजह से अनुपमा को शाह हाउस जाने का फैसला लेने पर मजबूर होना पड़ेगा। अनूपमा अनुज को बिना बताए यह फैसला ले लेगी। इस वजह से अनुज अनुपमा से नाराज हो जाएगा। और अनुज को अनुपमा का यह फैसला बहुत परेशान करेगा।

अब देखना यह दिलचस्प है कि आगे क्या होता है?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।