अनुपमा: अनु ने अनुपमा को बताया बड़ा सच

स्टार प्लस के शो अनुपमा में अनु अनुज और अनुपमा से दूर क्यों जा रही है,इसके बारे में बात करेगी
Anupama: Anu reveals the big truth to Anupama 6338

राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो अनुपमा में आकर्षक ड्रामा देखा गया है जिसमें अनु ने फैसला किया की वह माया (चाहत पांडे) के साथ जाएगी। माया ने अनु से कहा है कि अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) उसकी वजह से लगातार लड़ते रहते हैं, और अगर उसके साथ जाती है तो वह इस सब से बच सकती है।

अब, आने वाले ट्रैक में अनुज और अनुपमा को माया अनु से मिलने का आखिरी मौका देती है। माया अनु को कपाड़िया हाउस लेकर आती है।

अनुज भावुक होते नजर आएंगे हुए वह अनु की सभी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा अनु से पूछेगी कि वह उन्हें क्यों छोड़ रही है। उस समय, अनु अनुपमा को बताएगी कि माया ने उससे कहा था कि अनुज और अनुपमा उसकी वजह से लड़ते रहते हैं और यही कारण है कि वह उनसे दूर जा रही है।

अनुपमा को यह सुनकर दुख होगा। दूसरी तरफ अनुज अनु को यह भी कहेगा कि माया उनके साथ रह सकती है।

अनु आखिर क्या फैसला लेगी?

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।