अनुपमा: माया ने किया अनु का ब्रेनवॉश

स्टार प्लस के शो अनुपमा में माया अनु का ब्रेनवाश करती नजर आएगी
Anupama: Anu is brainwashed by Maya 5552

राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो अनुपमा में माया (चाहत पांडे) कुछ बड़ा करने की योजना बना रही है। उसके इरादे ठीक नहीं हैं और अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) इसे अच्छे से समझ रहे हैं।

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि माया घर में अनुज और अनुपमा की अनुपस्थिति का फायदा उठाती है। वह अनु को उसके माता-पिता के खिलाफ ब्रेनवाश करेगी और भड़काएगी।

माया अनु को बताएगी कि वह घर छोड़ रही है क्योंकि दो मां एक ही घर में नहीं रह सकतीं। वह अनु को यह भी बताएगी कि वह उसके माता-पिता से ज्यादा उससे प्यार करती है। वह अनु को यह भी बताएगी कि उसकी वजह से उसके माता-पिता लड़ रहे हैं। माया अनु से कहेगी कि अनुपमा के और भी बच्चे हैं लेकिन उसके पास एक भी नहीं है।

यह सब अनु को चौंका देगा। लेकिन वह सचमुच अनुपमा और अनुज के बदले माया को चुनने के लिए मजबूर हो जाएगी। हमने लिखा था कि अनु माया के भाग जाएगी जिससे अनुपमा और अनुज दोनों सदमे में आ जाएंगे।

आगे क्या होगा?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।