सुशांत सिंह राजपूत को याद करके रोई अंकिता लोखंडे, अभिनेत्री ने कहा अच्छा लगता है उसके बारे में बात करना

Bigg Boss 17 Update: सुशांत सिंह राजपूत को याद करके रोई अंकिता लोखंडे।
सुशांत सिंह राजपूत को याद करके रोई अंकिता लोखंडे, अभिनेत्री ने कहा अच्छा लगता है उसके बारे में बात करना 35373

Bigg Boss 17 Update: टेलीविजन जगत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने 17 (Bigg Boss 17) वे अध्याय से जनता को स्क्रीन से बांधे रखा है। शो में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक है अंकिता लोखंडे, मगर इस बार सबसे मजबूत प्रतियोगी की आंखो में आंसू देखने को मिले। आंसू की सबसे बड़ी वजह दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की यादें है। शो के प्रोमो के मुताबिक, अंकिता अभिषेक के साथ गार्डन एरिया में बैठी रहती है और अपनी पुरानी दास्तां सुनाती है।

चर्चाओं के बीच दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बाते शुरू हो जाती हैं। अंकिता सुशांत के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए भावुक हो जाती है और उनके आंखो में आंसू आ जाते हैं। अंकिता की आंखो में आंसू देख अभिषेक उनसे कहते हैं, कि मैंने फैसला किया था, की मै आपसे उनके बारे में बात नहीं करूंगा। जिसपर अंकिता कहती हैं, की मुझे उसके बारे में बात करना अच्छा लगता है। इसके अलावा अंकिता ने सुशांत को लेकर खुद को गौरान्वित महसूस किया और दिवंगत आत्मा को अपना परिवार बताया। अभिनेत्री ने सुशांत की खूब तारीफें की और उन्हें मेहनती बताया।

खैर, दोस्तो शो में अब आगे क्या होगा यह तो अगले एपिसोड में पता चलेगा। तब तक के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।