अजूनी: एक खास मिशन के लिए नए अवतार में नज़र आईं अजूनी

Ajooni Spoiler: आयुषी खुराना ने धारावाहिक अजूनी के लिए अपने खास अवतार में आईं नज़र।
अजूनी: एक खास मिशन के लिए नए अवतार में नज़र आईं अजूनी 1821

Ajooni Spoiler: धारावाहिक अजूनी से अपना मुख्य किरदार में टेलीविजन डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आयुषी खुराना है। सीरियल के बर्थडे ऑडियंस के साथ-साथ आयुषी खुराना बहुत जल्द लोकप्रिय हुई और उन्होंने अपना एक अलग फैन बेस बनाया है। जहां आयुषी खुराना को बुद्धिमान, ताकतवर और बेहद चालाक अजुनी के रूप में दिखाया जाते हैं। सीरियल के आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा देखने मिलेगा जहां दर्शक यह देखेंगे कि आरुषि खुराना जिन्हें हम गजनी के रूप में भी जानते हैं। वह अपने ने अवतार के साथ शिखा का सच पूरे परिवार के सामने ले आईंगी। आयुषी खुराना ने अपना नया अवतार की तैयारी और लुक को साझा किया।

उन्होंने कहा, “मैं धारावाहिक में ‘कमली’ नाम का एक किरदार मैं नजर आऊंगी और यह मेरे लिए एक नया लुक है। कुल मिलाकर, कुछ नया करने की कोशिश करना एक ताज़ा अनुभव रहेगा। साथ ही, अजूनी का एक नया पहलू दर्शकों के सामने आएगा, और यह बेहद मनोरंजक होगा। अवतार के बारे में, कमली बन्नी दांत होने के कारण अलग दिखती है, जिसके साथ कभी-कभी बोलना काफी मुश्किल हो जाता है, इसलिए कभी-कभी मैं अपने डायलॉग्स बोलते समय लड़खड़ा जाती हूं, लेकिन आखिरकार मैंने अब उसके स्वभाव को अपना लिया है और उन बन्नी दांतों के साथ अपने डायलॉग्स देने में बेहतर हो रही हूं। लेकिन यह बहुत मजेदार है क्योंकि मुझे एक नया अवतार और व्यक्तित्व आजमाने का मौका मिलता है। इसके अलावा, कमली का किरदार निभाना मजेदार है क्योंकि वह बहुत चंचल है।”

उन्होंने आगे कहा, “नया अवतार की बात करें तो यह ‘अजूनी’ और राजवीर ने बनाया है ताकि वे शिखा के असली इरादों को सबके सामने लाया जा सके। नए लुक के साथ यह धारावाहिक में सारे ड्रामा लाने वाला है। यह मनोरंजक और ड्रामा से भरपूर होने वाला है जो दर्शको को बहुत पसंद आने वाला हैं।”

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।