बिग बॉस फेम असीम रियाज के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए भागी महिला, वीडियो हुआ वायरल

Know more about Asim Riaz: असीम रियाज के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
बिग बॉस फेम असीम रियाज के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए भागी महिला, वीडियो हुआ वायरल 24315

Know more about Asim Riaz:
असीम रियाज़ एक सफल मॉडल और अभिनेता हैं, जिन्होंने कई एल्बम सॉन्ग में अपना जादू चलाया हैं। अभिनेता ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद भारी लोकप्रियता को अपना दिवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए और एक बड़ी लोकप्रियता को अपना बनाने में सफल रहे हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके लोकप्रियता की दीवानगी देखने को मिली है।

हाल ही में, वायरल भयानी द्वारा एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह असीम रियाज अपने लाल रंग की गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। तभी अचानक एक महिला भागकर आती है और उनके साथ तस्वीर खिंचवाने का अनुरोध करती है। जल्दी ही, अभिनेता अपने गाड़ी से उतरते हैं और उस महिला के साथ बेहतरीन पोज देते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।