Tmkoc: मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने शो के 15 साल पुरे होने पर शेयर की खास तसवीर, देखें तस्वीरें

Tarak Mehta ka ooltah chashma: मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने शो के 15 साल पुरे होने पर शेयर की खास तसवीर।
Tmkoc: मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने शो के 15 साल पुरे होने पर शेयर की खास तसवीर, देखें तस्वीरें 22998

Tarak Mehta ka ooltah chashma: सोनी सब का लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा है और शो ने दर्शकों के चहरे पर मुस्कान लाने में महारत हासिल किया है। आपको बता दें, शो की 28 जुलाई 2008 को हुई थी और अब शो ने सफलतापूर्वक 15 साल का लंबा सफर पुरा कर लिया है। शो अभी भी दर्शकों के दिलों में राज करने में सक्षम है। शो में प्रमुख किरदार में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल गड़ा हैं, जिनके शो में होने से शो को विशेष लोकप्रियता हासिल हुई है। जेठालाल गड़ा की पर्दे की पसंद बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने एक दिलकश तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। एक नजर नीचे डालें-

डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, कई सारे सितारों की तस्वीरें हैं, जो अपने अनोखे किरदार द्वारा शो में जान फूंकने का काम करते हैं। आपको बता दें, शो के निर्माण का कार्यभार असित कुमार मोदी की नील टेलीफिल्म्स के बैनर ने संभाला है। डीवा ने अपने तस्वीरों के सेट में, सबसे पहले शो के निर्माता और डॉक्टर हंस राज हाथी की पत्नी कोमल की तस्वीर को शेयर किया हैं। बाद में, उन्होंने शो के तमाम सदियों के साथ प्यारी तस्वीर को शेयर किया हैं।

मनोरंजन न्यूज़ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता और सभी कलाकारों को इस लंबे सफर को तय करने पर ढ़ेर सारी बधाईयां देता है। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।