कुंडली भाग्य के सितारों पर चढ़ा हॉलीवुड फिल्म ‘बार्बी’ का बुखार, देखें अनदेखी तस्वीरें

Know more about Kundali Bhagya Cast: कुंडली भाग्य की नई पेशकश पढ़िए।
कुंडली भाग्य के सितारों पर चढ़ा हॉलीवुड फिल्म 'बार्बी' का बुखार, देखें अनदेखी तस्वीरें 22633

Know more about Kundali Bhagya Cast: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। गौरतलब हैं, कि शो में प्रीता (श्रद्धा आर्या), श्रृष्टि (अंजुम फकीह), राजवीर (पारस कलनावत) और शौर्य (बसीर अली) समेत कई शानदार सितारों का समुह शामिल हैं, जो दर्शकों को लगातार अपने दमदार अभिनय के जादू में बांधें हुए हैं। जैसा कि हमें पता हैं, इन दिनों भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों ने अपने दमदार प्रदर्शन की दस्तक दी है और इस ‘बार्बी’ फिल्म के क्रेज में कुंडली भाग्य के सितारे भी घुले हुए नजर आ रहे हैं। एक नजर नीचे डालें-

आपको बता दें, सितारों ने मिलकर कई सारे तस्वीरें खिंचवाईं और अपने अद्भुत पोज के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। तस्वीरों को अंजुम फकीह और श्रद्धा आर्या ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिसे उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया गया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस अनोखे सितारों की तस्वीरों को बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।