पारंपरिक लुक द्वारा हसीन वाइब्स परोस रही है सुरभि ज्योति

Know more about Surbhi Jyoti: सुरभि ज्योति की नवीनतम समाचार पढ़िए।
पारंपरिक लुक द्वारा हसीन वाइब्स परोस रही है सुरभि ज्योति 22509

Know more about Surbhi Jyoti: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय और प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली सुरभि ज्योति को भला कौन नहीं जानता है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान को अपने नाम किया है और लंबी लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि डीवा ने लंबे सफर के बाद इस विशेष स्थान को अपना बनाया है और हम इस बात पर उनपर नाज़ करते है। डीवा दमदार अभिनय के साथ-साथ अद्भुत फैशन लुक द्वारा भी सभी की नींदें हराम करना बखूबी जानती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

अभिनेत्री वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है और इस बार डीवा ने अपने बदन पर पारंपरिक सलवार सूट द्वारा सभी के होश उड़ाई है। अभिनेत्री ने बैंगनी रंग के ट्रांसपेरेंट सलवार सूट में अपना जलवा बिखेरा, जिसे देखकर सभी के धड़कनें बढ़ गई। अभिनेत्री ने 5 अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाईं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा भर-भर कर स्नेह बरसाया जा रहा है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।