सुनैना फौजदार पिंक आउट्फिट में दिखी बोल्ड, फैंस ने किया पसंद

सुनैना फौजदार पिंक आउट्फिट मे बहुत बोल्ड नजर आ रही है। देखिए यहाँ
सुनैना फौजदार पिंक आउट्फिट में दिखी बोल्ड ,फैंस ने किया पसंद 2168

सुनैना फोजदार एक जानी पहचानी टेलीविजन अभिनेत्री हैं । वह अपने अभिनय से हमेशा दर्शकों को चहेती रही है। वह वर्तमान में SAB टीवी पर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि तारक मेहता के रूप में देखी जा रही हैं। शो मे उनके काम को उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है । सुनैना ने अपने करिअर की शुरुआत स्टार प्लस शो संतन से की जहां उन्हे काफी पसंद किया गया । सुनैना को टीवी के कई सीरियल्‍स जैसे राजा की आएगी बारात, रहना है तेरी पलकों की छांव में, लागी तुझसे लगन, हम हैं लाइफ, क़ुबूल है, फीयर फाइल्‍स: डर की सच्ची तस्‍वीर, सीआईडी, सावधान इंडिया, महासागर, आहट, एक रिश्ता साझेदारी का,बेलन वाली बहू में अपने किरदार के लिए काफी प्रशंसा मिली है ।

सुनैना टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर काफी सफलता मिली की है। वह करीब 12 साल से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। अपने टीवी करियर के साथ ही अपनी फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सुनैना ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम पर पिंक आउट्फिट की अपनी तस्वीर शेयर की जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया । पहली पिंक आउट्फिट मे वह बैठ कर पोज देती बहुत आकर्षक दिख रही है जहां उन्होंने पिंक पैंट ,पिंक टॉप और जैकिट के साथ लुक को पूरा किया । दूसरी तस्वीर मे वह पिंक और व्हाइट चेक बॉक्स फ्राक मे बहुत क्यूट लग रही है । तीसरी तस्वीर मे वह पिंक जम्प सूट मे दिख रही है जहां उन्होंने बालों को चोटी बांधा है और वह बहुत सुंदर दिख रही है । आखिरी पोस्ट एक रील है जहां फिर से उन्होंने पिंक टॉप पहना है और बहुत अच्छी दिख रही है । देखिए यहाँ

इस बारे मे आपकी क्या राय है ? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे ।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।