सुम्बुल तौकीर खान ने बिस्तर से शेयर की तस्वीरें

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
सुम्बुल तौकीर खान ने बिस्तर से शेयर की तस्वीरें 22655

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो लाखों दिलों की रानी है। डीवा कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने इमली धारावाहिक के साथ खुद को एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं, जहां से उन्हें विशेष प्रसिद्धी हासिल हुई। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परोसती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने बेडरूम से कई सारी प्यारी झलक को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। पहली तस्वीर में अभिनेत्री बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है, बाद वाले तस्वीर में वह किताब पढ़ती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा अलग-अलग पोजो के साथ भी उन्होंने अपने खुबसूरती को प्रदर्शित का किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।