लहराते जुल्फों से फैंस का शिकार कर रही है सुम्बुल तौकीर खान, फैंस हुए मदहोश

Know more about the Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
लहराते जुल्फों से फैंस का शिकार कर रही है सुम्बुल तौकीर खान, फैंस हुए मदहोश 18738

Know more about the Sumbul Touqeer Khan: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), जो आए दिन अपने कातिलाना अंदाज से लाखों दिलों का शिकार करती है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके सोशल मीडिया काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं, जिसपर उनके चाहने वालों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ाने में व्यस्त है। डीवा ने हाल ही में, अपने लहराते हुए बालों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। तस्वीरों में, डीवा की खूबसूरती साफ झलक रही है। डीवा ने फ्लोरल प्रिंट्स ड्रेस को स्टाइल किया है और साथ ही सिंपल मेकअप के साथ तस्वीरों को शेयर किया हैं। प्यारी मुस्कान और खुले बालों ने सभी को उनकी आर्कषित करने में सफलताएं प्राप्त की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।