सिंपल एथनिक लुक द्वारा सुम्बुल तौकीर खान ने खींचा सभी का ध्यान, देखें तस्वीरें

Sumbul Touqeer Khan's Salwar suit look: सुम्बुल तौकीर खान की सलवार सूट लुक पर टिकी फैंस की निगाहें।
सिंपल एथनिक लुक द्वारा सुम्बुल तौकीर खान ने खींचा सभी का ध्यान, देखें तस्वीरें 18582

Sumbul Touqeer Khan’s Salwar suit look: अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को भला कौन नहीं जानता है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। डीवा बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं, जो अपने हुस्न और अदाओं से सभी धड़कनें तेज करती रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक इमली द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी और सभी के दिलों में बसी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने के बाद मिली, जहां से उन्होंने काफी लोकप्रियता अर्जित की।

सुम्बुल तौकीर खान का सलवार सूट

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, एक दिलकशी तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह पुरी देसी लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने लाल रंग के बिना बांह वाले सूट के साथ मिलता जुलता सलवार को स्टाइल किया है। इस लुक में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। बिना किसी मेकअप और प्यारी मुस्कान के साथ उन्होंने अपने तस्वीरों को शेयर करने का फैसला किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।