रिक्शे में मिडिया के सामने होंठों से होंठ लगा बैठे श्रीजिता डे और माइकल, देखें वीडियो

Know more about Sreejita Dey: श्रीजिता डे की नवीनतम समाचार पढ़िए।
रिक्शे में मिडिया के सामने होंठों से होंठ लगा बैठे श्रीजिता डे और माइकल, देखें वीडियो 23311

Know more about Sreejita Dey: टेलिविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं श्रीजिता डे (Sreejita Dey), जो पिछले कुछ दिनों से अपने वैवाहिक जीवन के चलते सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं। अभिनेत्री ने शो का खिताब जीतने में असफल रही, मगर लोगों का दिल जीतने में उन्होंने कामयाबी हासिल की। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आप सभी को पता हैं, डीवा ने 1 जुलाई को अपने प्रेमी माइकल के साथ शादी रचाई। यह शादी इंग्लैंड में ईसाई रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रही थी।

लेकिन, इस बार अभिनेत्री अपने पति के साथ मुंबई के सड़कों पर रिक्शे में नजर आईं। डीवा मिडिया कर्मियों के साथ अपने पति संग रोमांटिक होती हुईं नजर आईं। आपको बता दें, अभिनेत्री ने मिडिया के सामने अपने पति के होंठों को चुमा और प्यारी सी मुस्कान दी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।