Satyaprem Ki Katha के स्क्रीनिंग के दौरान बोल्ड लुक में दिखीं सौंदर्या शर्मा, लुटीं महफ़िल

Know more about the Soundarya Sharma: सौंदर्या शर्मा की ताज़ा खबरें प्राप्त करें।
Satyaprem Ki Katha के स्क्रीनिंग के दौरान बोल्ड लुक में दिखीं सौंदर्या शर्मा, लुटीं महफ़िल 19317

Know more about the Soundarya Sharma: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), जो काफी लोकप्रिय है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिसे देखकर लोग उनकी ओर आकर्षित हो जाते है। डीवा इंस्टाग्राम हैंडल का उपयोग खूब करती हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 68 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां से उन्हें विशेष लोकप्रियता हासिल हुई।

खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में अभिनेत्री कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के स्क्रीनिंग में शामिल हुईं, जहां वह अपने काले रंग के कट आउट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई। अभिनेत्री इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। अभिनेत्री की प्यारी आंखें और होश उड़ानें वाली खुबसूरती ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया। डीवा ने एसेसरीज के रूप में गले हार और हाथ में अंगुठी पहना। इसके अलावा उन्होंने व्हाइट सैंडल को अपने ड्रेसिंग स्टाइल में शामिल किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।‌

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।