बर्फीले मौसम ने कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की बढ़ाई मुसीबतें, जाने पुरी हकीकत

Snowy weather adds to the woes of Kapil Sharma and Guru Randhawa: कपिल शर्मा और गुरु रंधावा बर्फीले मौसम में शुटिंग कर रहे हैं, जहां उन्हें काफी थंड का सामना करना पड़ रहा है।
बर्फीले मौसम ने कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की बढ़ाई मुसीबतें, जाने पुरी हकीकत 800

Snowy weather adds to the woes of Kapil Sharma and Guru Randhawa: एंटरटेनमेंट जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा सितारों में से दो हैं गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma)। दोनों ही सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। आपको बता दें, इंडी-पॉप गायक गुरु रंधावा ने अपने दमदार आवाज से सभी को मोहित किया है और वह शिक्षा से इंजीनियर हैं किंतु, संगीत के प्रति प्रेम ने उन्हें संगीत जगत में ला दिया। उन्होंने की हिट गाने गाए हैं, जैसे हाई रेटेड गबरू, लाहौर, इशारे तेरे समेत कई अन्य प्रसिद्ध गाने। वहीं दूसरी ओर लोकप्रिय और प्रसिद्ध हास्य कलाकार कपिल शर्मा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और आज वह बेहद प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सितारों के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? दोनों सितारें अपनी नई प्रिय लाने के लिए तैयार है और वह बर्फीले स्थान पर अपने शुटिंग कर रहे है। जहां उन्हें कुछ मस्ती की। बर्फीले मौसम ने सितारों को होश उड़ा दिए। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।