श्वेता तिवारी ने चलाया बोल्डनेस का बाण

Know more about Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
श्वेता तिवारी ने चलाया बोल्डनेस का बाण 15216

Know more about Shweta Tiwari: टेलीविजन उद्योग की एक प्रमुख अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में एक लंबा सफर तय किया है और अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। डीवा पर इन दिनों बोल्ड फोटोशूट का क्रेज चढ़ा है और वह लगातार अपने आकर्षक फोटोशूट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। डीवा अपने क़माल की सुंदरता द्वारा लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है। बुधवार को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आग लगाने का फैसला किया। दरअसल, दिलकश श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लुभावनी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

श्वेता तिवारी बोल्ड लुक

हाल ही में,साझा किए गए तस्वीरों में डीवा की सुंदरता बेहद कमाल की लग रही है। डीवा के इस शानदार रुप से सभी हैरान हैं और उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। श्वेता ने हर बार अपने चाहने वालों को अपने आकर्षण के मायाजाल में बांधा है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

काम की बात करें, तो अभिनेत्री ने बिग बॉस सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया है और साथ ही कई शानदार परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस शानदार अवतार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।