Shweta Tiwari ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, भीगा बदन देख यूजर्स का मन डोला

Bold Look of Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के भींगे बदन ने इंटरनेट पर लगाई आग।
Shweta Tiwari ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, भीगा बदन देख यूजर्स का मन डोला 18207

Bold Look of Shweta Tiwari: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। 42 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा लाखों युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में उन्हें दर्शकों द्वारा अपार प्यार की प्राप्ति हुई है। डीवा को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की” में ‘प्रेरणा शर्मा’ की भूमिका द्वारा मिली थी। वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री की लाडली बेटी पलक तिवारी ने भी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ द्वारा इंडस्ट्री में कदम रखा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, श्वेता तिवारी अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर तबाही मचा रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोल्ड फोटोशूट का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह भीगती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों के अनुसार, डीवा ने बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह अपने लुक को प्रदर्शित कर रही है। अभिनेत्री ने अपने बोल्ड लुक द्वारा काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं प्राप्त की।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।