पांड्या स्टोर को बेहद निराले अंदाज से शाइनी दोशी ने दी ‘विदाई’, देखें

Shiny Doshi Bids 'Farewell' To Pandya Store In This Way: शाइनी दोशी ने पंड्या स्टोर को इस तरह दी 'विदाई'।
पांड्या स्टोर को बेहद निराले अंदाज से शाइनी दोशी ने दी 'विदाई', देखें 21931

Shiny Doshi Bids ‘Farewell’ To Pandya Store In This Way; मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री शाइनी दोशी (Shiny Doshi) ने धारा पंड्या के किरदार से ढाई साल तक दर्शकों को मनोरंजीत किया है। दरअसल, हाल ही में शो को अलविदा कहने वाले स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर की पूरी टीम ने शो और अपने किरदारों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। हर किरदार एक घरेलू नाम बन गया और शो को इसकी लोकप्रियता से लाभ मिला। अब शो के कलाकारों ने नए कलाकारों की एंट्री का रास्ता साफ कर दिया है।

शो में जल्द ही एक जेनरेशन लीप देखने को मिलेगा, जिसमें कहानी की नायिका देव और ऋषिता की बेटी, निशिता उर्फ छुटकी होगी। प्रियांशी यादव नई मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रोहित चंदेल शो में मुख्य भूमिका किरदार में रहेंगे।

शाइनी दोशी उर्फ धारा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को एक हार्दिक संदेश से रूबरू करवाया हैं, जिसमें उन्होंने भावनात्मक विदाई के कुछ शब्दों को जोड़ा है। वह लिखती हैं,

“कृतज्ञता और आशीर्वाद उमड़ रहा है!

जैसे ही मैं ‘पंड्या स्टोर’ से ‘धारा’ को विदाई दे रहा हूं, मैं अपने सभी अद्भुत प्रशंसकों और शुभचिंतकों को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। आपका अटूट समर्थन और प्यार मेरी यात्रा के पीछे प्रेरक शक्ति रहा है। आपकी जय-जयकार ने हर पल को सार्थक बना दिया है। जैसे ही मैं नए साहसिक कार्य शुरू करता हूं, मैं आपके प्यार को अपने दिल में रखता हूं और यह मुझे हमेशा प्रेरित करता रहेगा।

मेरी प्रेरणा का निरंतर स्रोत बने रहने के लिए धन्यवाद। जब तक हम दोबारा न मिलें, धन्य रहें और प्यार फैलाते रहें! ”

#आभारी #विदाई #पांड्यास्टोर #धन्य”

मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।