Shazishen: सुम्बुल तौकीर खान और सुमेध मुद्गलकर की जोड़ी ने यूट्यूब पर मचाई तबाही, देखें एल्बम सॉन्ग

Shazishen: सुम्बुल तौकीर खान और सुमेध मुद्गलकर का नया एल्बम सॉन्ग हुआ रिलीज।
Shazishen: सुम्बुल तौकीर खान और सुमेध मुद्गलकर की जोड़ी ने यूट्यूब पर मचाई तबाही, देखें एल्बम सॉन्ग 21976

Shazishen: मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और सुमेध मुद्गलकर (Sumedh Mudgalkar)। दोनों ही सितारों की अपनी अलग-अलग पहचाना है और दोनों ही सितारों ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अच्छे मुकाम को अपना बनाया है। जहां, अभिनेत्री ने इमली और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो से जनता को अपना दीवाना बनाया हैं, वहीं दूसरी ओर सुमेध ने राधाकृष्ण द्वारा दर्शकों का प्यार अपने नाम किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सितारे एक साथ नजर आए हैं। हाल ही में, सितारों का नया एल्बम सॉन्ग ‘शाज़ीशेन’ यूट्यूब पर रिलीज हुई हैं। एक नजर नीचे डालें-

आपको बता दें, एल्बम सॉन्ग में सुम्बुल तौकीर खान के साथ सुमेध मुद्गलकर नजर आएं हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। एल्बम सॉन्ग को याशिन खान और डेनिस खान द्वारा निर्मित किया गया हैं, जिसे इनाम ने अपने मधुर आवाज से सजाया है। दिग्विजय सिंह के निर्देशन में तैयार हुई गीत पर यूजर्स ने भर-भर कर प्यार लुटाया है। रिलीज के कुछ घंटे भीतर ही गाने पर लाखों से ज्यादा व्यूज और हजारों की संख्या में लाइक्स प्राप्त हुए हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस गाने के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।