देखिए श्रद्धा आर्या का साड़ी लुक जो आपको जरूर पसंद आएगा

श्रद्धा आर्या साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत, देखिए तस्वीरें
देखिए श्रद्धा आर्या का साड़ी लुक जो आपको जरूर पसंद आएगा 1655

श्रद्धा आर्या भारतीय टीवी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं । वह लाइफ ओके के धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं । फिलहाल वह ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में डॉ. प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभा रही हैं। 2019 में, उन्होंने आलम मक्कड़ के साथ एक प्रतियोगी के रूप में नच बलिए 9 में एक साथ भाग लिया।

श्रद्धा आर्य ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि और नाम टीवी का चेहरा बनने के बाद मिली।

श्रद्धा हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूबरू होती रहती है। वह अपने लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो से फैंस को इंप्रेस करती हैं और उनके फैंस भी उनके पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं। श्रद्धा अक्सर साड़ियों में देखी जाती है और वह उसे बखूबी कैरी करती हैं।आज हम उनके कुछ साड़ी लुक आपके लिए लेकर आए है जो आपको जरूर पसंद आएगी।

देखिए तस्वीरें

पहली तस्वीर में वह ब्लू लिनेन साड़ी में नजर आ रही है जहां वह बेहद खूबसूरत लग रही है।उन्होंने इसे डार्क पिंक ब्लाउज के साथ पेयर किया।

दूसरी तस्वीर में वह रेड और व्हाइट क्रिसमस प्रिंट साड़ी में दिख रही है। वह इस साड़ी में बहुत सुंदर नजर आ रही है।

तीसरी तस्वीर में वह ग्रीन साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। इस साड़ी को उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ स्टाइल किया।

अगली तस्वीर में वह रेड और ब्लू स्ट्रिप हैंडलूम साड़ी में नजर आ रही है।
उन्होंने इसे ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया।

आखिरी तश्वीर में वह स्काई ब्लू साड़ी में दिख रही है जहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।