सुहाने सफर की शौकीन है रुबीना दिलैक, देखें सफर की शानदार तस्वीरें

Know more about Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Rubina Dilaik is fond of pleasant travel, see wonderful pictures of the journey 8852

Know more about Rubina Dilaik: भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)। डीवा ने अपने शानदार प्रतिभा से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है और वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से भी एक है। डीवा ने काफी लंबा सफर तय किया है और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रुबीना की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 की विजेता भी रह चुकी है। आपको बता दें, अभिनेत्री यात्रा करने की काफी शौकीन हैं और वह अक्सर अपने यात्रा के पलों को शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के ट्रेवल पलों में सबसे विशेष देखने को क्या मिला है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने सफर के पलों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी शेयर करना पसंद करती हैं और हमने उनके कुछ शानदार सफर के पलों को एकत्रित किया है। इन पलों में डीवा बेहद आनंदित महसूस कर रही है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।