मैगी नूडल्स के लिए रुबीना दिलैक के दिल में है खास जगह, देखें सबूत

Know more about Rubina Dilaik: रूबीना दिलैक की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Rubina Dilaik has a special place in her heart for Maggi noodles, see proof 10581

Know more about Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। वह शक्ति अस्तित्व के एहसास की टेलीविजन सीरीज में अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हुईं। बाद में, अभिनेत्री और उनके पति ने रियलिटी प्रतियोगिता बिग बॉस 14 में भाग लिया और उन्होंने सीजन जीता। रुबीना दिलैक की एक बहुत ही मजबूत और सराहनीय इंस्टाग्राम उपस्थिति है, इसलिए जब भी वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आकर्षक और दिलचस्प तस्वीरें, वीडियो और रील अपलोड करती हैं, तो नेटिज़ेंस उनके द्वारा पोस्ट की जाने वाली किसी भी चीज़ की सराहना करते हैं, और वे उनकी सुंदरता और आकर्षण के लिए पर्याप्त नहीं हो पाते हैं। बता दें, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए इसका इस्तेमाल करती हैं।

इन सब के अलावा अभिनेत्री को घूमने का बहुत शौक है और वह जब भी किसी ट्रिप पर जाती हैं, तो अपने पसंदीदा मैगी नूडल्स को ले जाना नहीं भूलती हैं। डीवा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने डेली रूटीन के बारे में जानकारी देती है और जब वह कहीं विशेष जगह पर दस्तक देती हैं, तो भी वह अपने प्रशंसकों को अपडेट करती है। ट्रिप के दौरान अभिनेत्री ज्यादा तर मैगी नूडल्स खाती दिखती है और इस बात को सबूत हैं, उनका इंस्टाग्राम पोस्ट। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।