को-ओर्ड सेट में कयामत ढा रही है Rashmi Desai, बोल्ड लुक में लुटी महफ़िल

Rashmi Desai's Bold look: रश्मि देसाई बोल्ड को-ओर्ड सेट में कयामत ढा रही है।
को-ओर्ड सेट में कयामत ढा रही है Rashmi Desai, बोल्ड लुक में लुटी महफ़िल 18000

Rashmi Desai’s Bold look: बिग बॉस गर्ल रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म उद्योग से की थी। बाद में, उन्होंने हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की ओर रुख किया और एंटरटेनमेंट जगत में एक नई पहचान बनाई। इसके अलावा उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी अपना अभिनय जादू चलाया हैं, जिसे देखकर दर्शक उनके दीवाने हो गए। इन सभी बातों को मद्देनजर रखते हुए, यह कहना बिल्कुल उचित हैं, कि रश्मि कई प्रतिभाओं की मालकिन है और वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने हुस्न का जादू चलाने का फैसला किया हैं, जिसे देखकर कई लोगों के पसीने छूट गए है।

को-ओर्ड सेट में रश्मि देसाई का ग्लैमरस लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करने का फैसला किया। तस्वीरों में, अभिनेत्री ने फ्लोरल प्रिंटेड को-ओर्ड सेट में सजी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने तस्वीरों के लिए कई सारे पोज़ भी दिए, जिसे देखकर प्रशंसकों की आंखें खुली की खुली ही रह गई। डीवा की उंगली में प्यारी अंगुठी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की।‌ हालांकि, अभिनेत्री के खुलें बालों ने सभी को मदहोश करने में महारत हासिल किया। इसके अलावा उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक को और निखारने के लिए आंखों में काजल, होंठ पर लिपस्टिक और चमकदार त्वचा पर मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।