खुबसूरती में फुलों को भी मात देती है रश्मि देसाई, देखें सबूत

Know more about Rashmi Desai: रश्मि देसाई के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
खुबसूरती में फुलों को भी मात देती है रश्मि देसाई, देखें सबूत 16472

Know more about Rashmi Desai: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रश्मि देसाई (Rashmi Desai), जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस की हिस्सेदार भी रह चुकी है और उन्होंने कई सीजन में अपना जादू दिखाया है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते हैं।

हाल ही में, डीवा न ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उनके ग्लैमर साफ झलक रहा है। वीडियो की शुरुआत में, डीवा की एंट्री होती हैं और वह खुबसूरत बगीचे में अपनी खुबसूरती को प्रदर्शित करती हुई नजर आती है। इसके अलावा वीडियो में, पीले रंग के फूल और पत्तियों ने उनके वीडियो में चार चांद लगाए। डीवा ने अपने वीडियो के कैप्शन में कुछ शानदार शब्दों को भी शामिल किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।