हिना खान के मेकअप रूम की तस्वीर हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Know more about Hina Khan: हिना खान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
हिना खान के मेकअप रूम की तस्वीर हुईं वायरल, देखें तस्वीरें 23301

Know more about Hina Khan: हिना खान (Hina Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। वर्तमान समय में वह एक घरेलू नाम बन चुकी है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार द्वारा प्राप्त हुई थी। डीवा ने कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका के रूप में भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा हिन्दी टेलिविजन इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, हिना खान के आकर्षण के जादू की एक झलक अब सभी के सामने आ गई है। आपको बता दें, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह अपने मेकअप रूम में अपने सहकर्मियों के‌ साथ नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा की पुरी टीम उन्हें सजाने में लगीं हुईं हैं। डीवा प्यारी सी मुस्कान के साथ अपने सजने में ध्यान केंद्रित कर रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।