पार्थ समथान और राज अनादकट ने रेड टीशर्ट में दिखाया अपना हैंडसम लुक

पार्थ समथान और राज अनादकट रेड टीशर्ट मे अपीबलूक से अपने फैंस का दिल चुरा रहे हैं।देखिए यहां
पार्थ समथान और राज अनादकट ने रेड टीशर्ट में दिखाया अपना हैंडसम लुक 1995

पार्थ समथान और राज अनादकट टीवी इंडस्ट्री के दो चहेते अभिनेता हैं। पार्थ को जहां कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग की भूमिका के लिए जाने जाते है वही राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की भूमिका निभाई थी। फिलहाल राज शो में नही दिख रहे हैं।

पार्थ को प्रसिद्धि उनके शो कैसी ये यारियां से मिली ।इसके बाद उन्होंने कई शो में अपने अभिनय से सफलता हासिल की। राज ने भी अपने एक्टिंग से सफलता की सीढी चढ़ी है।

पार्थ और राज सोशल मिडिया पर बहुत एक्टिव रहते है ।दोनो अपने पोस्ट और रील से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए है। दोनो की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है ।वह जो कुछ भी पोस्ट करते है उनके फैंस इसे बहुत पसंद करते है। फैंस उनकी पोस्ट के आने का इंतजार करते है। दोनो अपने फैशन से अपने फैंस को प्रभावित करते हैं। ऊनी लेटेस्ट पोस्ट में दोनो को रेड टीशर्ट मे देखा गया है। पार्थ ने जहां अपनी फोटो अपलोड की वही राज ने रील से सभी का दिल चुराया। दोनो रेड में बहुत हॉट और हैंडसम दिख रहे हैं। फैंस ने इसे बहुत पसंद किया।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।