Pandya Store: पांड्या स्टोर ने पुरे किए 800 एपिसोड, सेट पर मनाई गई जश्न

Pandya Store: पांड्या स्टोर ने पुरे किए 800 एपिसोड
Auto Draft 19031

Pandya Store: स्फीयर ओरिजिन द्वारा निर्मित स्टार प्लस का प्रचलित धारावाहिक पांड्या स्टोर (Pandya Store ) ने दर्शकों को अपनी ओर लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह शो दक्षिण क्षेत्रीय शो का एक हिंदी रिमेक हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हिंदी संस्करण ने अद्भुत कामयाबी के साथ आज 800 एपिसोड को पुरा किया है। शो के मुख्य कलाकारों की ओर से यह कठिन काम रहा है।

पांड्या स्टोर का नेतृत्व किंशुक महाजन और शाइनी दोशी कर रहे हैं। उनके साथ अभिनेता कंवर ढिल्लों, ऐलिस कौशिक, अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप, मोहित परमार और मायरा धरती शर्मा भी शामिल हुए।

पांड्या स्टोर के सेट पर जश्न का माहौल है क्योंकि शो ने हाल ही में 800 एपिसोड का सफर पुरा किया है। सेट पर केक काटा गया और अभिनेता जश्न का आनंद लेते हुए बहुत खुश नजर आ रहे थे। वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि बाल कलाकारों की खुशी एक उच्चस्तरीय चरम पर है। गौरतलब हैं, कि यह खुशी उनके कड़ी मेहनत की सफलता की है।

शाइनी दोशी और अन्य कलाकारों ने अपने केक काटने और कलाकारों के आनंद मनाने का बीटीएस वीडियो साझा किया। जिसे आप नीचे देख सकते हैं –

खैर, देवियों और सज्जनों, शो के इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।