डिजाइनर लहंगे द्वारा बवाल मचा रही है निक्की तंबोली, देखें तस्वीरें

Nikki Tamboli's New Look: निक्की तंबोली की नई लुक पर एक नजर डालें।
डिजाइनर लहंगे द्वारा बवाल मचा रही है निक्की तंबोली, देखें तस्वीरें 18676

Nikki Tamboli’s New Look: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने कामुक अंदाज द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अक्सर अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं।‌ अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। वह जब भी अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार बरसाते है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है। इसलिए, अभिनेत्री वर्तमान में भी वह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। खासतौर पर उनकी लंहगे की लुक्स बेहद शानदार होते हैं। वह डिजाइनर लहंगे से लेकर पारंपरिक लहंगे में भी अपना जादू चलाना जानती है।

निक्की तंबोली का डिजाइनर लहंगे लुक

निक्की ने हाल ही में, अपने दमदार लुक्स को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। इस लहंगे लुक में अभिनेत्री ने ब्राइड लहंगे को अपने आकर्षक बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह हुस्न परी लग रही है। अभिनेत्री ने लहंगे से मिलते-जुलते कई सारे एसेसरीज को भी अपने बदन पर सजाया। डीवा ने अपने गले में हार और होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक को सजाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।