निक्की तंबोली के मल्टीकलर मोनोकिनी लुक से यूजर्स की थमीं सांसें, देखें बोल्ड लुक

Nikki Tamboli's Multicolour Monokini Look: निक्की तंबोली के मोनोकिनी ड्रेस से फैंस पर छाई मदहोशी।
निक्की तंबोली के मल्टीकलर मोनोकिनी लुक से यूजर्स की थमीं सांसें, देखें बोल्ड लुक 19793

Nikki Tamboli’s Multicolour Monokini Look: अपने आकर्षक बदन और सुंदर बनावट के लिए प्रसिद्ध निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), दिन प्रतिदिन और खुबसूरत होती जा रही है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय से जनता को मनोरंजीत किया है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक के लिए पुरे मनोरंजन उद्योग में विख्यात है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा कई परियोजनाओं में चार चांद लगाया है। वह जब भी पर्दे पर नजर आती हैं, तो फैंस उस परियोजना पर खूब स्नेह लुटाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा ने हाल ही में, अपने मल्टीकलर मोनोकिनी लुक को शेयर किया हैं, जिसमें उनकी हॉटनेस साफ झलक रही है। प्यारे होंठों को लिपस्टिक से आकर्षक बनाते हुए डीवा ने इन तस्वीरों को सार्वजनिक किया है। मदहोश करने वाली आंखों पर उन्होंने काजल लगाया और हाथों को बालों में फेरते हुए पोज दिया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।