एथनिक सलवार सूट में जलवे बिखेर रही है निधि झा, देखें तस्वीरें

Nidhi Jha slays in ethnic salwar suit: निधि झा पारंपरिक सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लगती हैं, देखें तस्वीरें।
एथनिक सलवार सूट में जलवे बिखेर रही है निधि झा, देखें तस्वीरें 1521

Nidhi Jha slays in ethnic salwar suit: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं निधि झा (Nidhi Jha)। जिन्होंने अपनी शुरुआत भारतीय टेलीविजन उद्योग से की और अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय का जादू बालिका वधु, अदालत, एनकाउंटर, बेइंतेहा और आदत जैसी कई शानदार हिंदी धारावाहिकों में चलाया है। वर्तमान में वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा दर्शकों को आकर्षित करती है। डीवा को पारंपरिक सलवार सूट को फैशन करने का बेहद शौक है और वह इसमें बेहद खूबसूरत भी लगती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों डीवा के फैशन विकल्पों में हमें विशेष देखने को क्या मिल रहा है? डीवा वेस्टर्न स्टाइल हो या पारंपरिक परिधान दोनों में ही बेहद कमाल की लगती है। किंतु, वह दर्शकों को लुभाने के लिए ज्यादातर पारंपरिक सलवार सूट का सहारा लेती हैं। जिसमें वह बेहद कमाल की लगती है। आपको बता दें, डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फ़ैशन विकल्पों को अपने फैंस द्वारा शेयर करती रहती है। जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है। अच्छा, क्या आप डीवा की खूबसूरत पारंपरिक सलवार सूट अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।