निया शर्मा के बोल्ड ब्लैक लुक से फैंस को आया पसीना, देखें बोल्ड लुक

Know more about Nia Sharma: निया शर्मा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
निया शर्मा के बोल्ड ब्लैक लुक से फैंस को आया पसीना, देखें बोल्ड लुक 22879

Know more about Nia Sharma: निया शर्मा हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं, जो काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री ने एक हज़ारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावां, नागिन 4 जैसी धारावाहिकों द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा ने वर्ष 2017 में स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 8 में बतौर प्रतियोगी के रूप में भाग लिया और वह एक फाइनलिस्ट के रूप में जनता के सामने आई। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने फैशन और ग्लैमर का जादू चलाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।

निया शर्मा एक फैशन आइकन है। वह हमेशा अपने फैशन विकल्पों द्वारा जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए, पोस्ट में, पुरे ब्लैक अवतार में नजर आ रही है। डीवा ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक ब्रालेट के साथ ब्लैक जींस को स्टाइल किया हैं, जिसमें उनकी बोल्डनेस साफ झलक रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।