निया शर्मा ने अपने आकर्षक बदन पर स्टाइल किया ग्लिटरी साड़ी, फैंस के उड़े होश

Nia Sharma poses in front of the camera in a dazzling saree: कैमरे के सामने चमकदार साड़ी में आईं निया शर्मा।
Nia Sharma styled glittery saree on her attractive body, fans go crazy 8879

Nia Sharma poses in front of the camera in a dazzling saree: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों और प्रदर्शनकारियों में से एक हैं निया शर्मा (Nia Sharma)। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है। डीवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में लॉन्च हुआ स्टार प्लस के शो काली – एक अग्निपरीक्षा के साथ शुरू की थी। डीवा ने जमाई राजा, नागिन जैसे शो में अपने तड़के दार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया। वर्तमान में वह एक घरेलू नाम बन चुकी है।

आपको बता दें, डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। डीवा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें देखते ही प्रशंसकों के पसीने छूट जाते है। हाल ही में, डीवा को स्पाट किया गया। डीवा ने चमकदार काली साड़ी को धारण किया था, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही थी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।