अर्जुन बिजलानी के घर आया नया मेहमान, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Arjun Bijlani: अर्जुन बिजलानी की नई और ताजा खबरें पढ़िए।
अर्जुन बिजलानी के घर आया नया मेहमान, पढ़ें पुरी खबर 20893

Know more about Arjun Bijlani: अर्जुन बिजलानी भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं, जो अपने बहुमुखी प्रतिभा के दमपर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं। अभिनेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेता बेहद खुश हैं और उनकी खुशी की वजह उनकी चमचमाती नई गाड़ी है। ज़ी हां! दोस्तों अभिनेता ने अपने कार क्लेशन में एक नई गाड़ी को शामिल किया है।

अर्जुन अपने परिवार के साथ मर्सिडीज बेंज के शोरूम में पहुंचे और काले रंग की सुपर लग्जरी को गाड़ी अपने क्लेशन में शामिल करने का फैसला किया। अभिनेता की वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रही है। वीडियो में,वह अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ गाड़ी पर से पर्दा उठाते हुए नजर आ रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वूमप्ला

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।