बेटे के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं नकुल मेहता, फैंस को आया पसंद

Know more about Nakuul Mehta: नकुल मेहता की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
बेटे के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं नकुल मेहता, फैंस को आया पसंद 19440

Know more about Nakuul Mehta: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा जोड़ों में से एक जोड़ी हैं नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी पारेख (Jankee Parekh) की। दोनों ही सितारें काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। दोनों सितारों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे के संग प्रेम प्रसंग रचाया और आखिरकार उन्होंने 2012 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। बाद में, जोड़े को सूफी नाम के एक बेटे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। गौरतलब हैं, कि नकुल मेहता टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। दर्शकों उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है।

बेटे के साथ नकुल मेहता ने की मस्ती

हाल ही में, मेहता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यारी तस्वीरें को साझा किया हैं, जिसमें वह अपने बेटे के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेता ने पानी के अंदर भी पोज देने की कोशिश की है और बेटे को उन्होंने ट्यूब में बिठाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।