मौनी रॉय और रुबीना दिलैक ने मेरून क्रॉप टॉप मे उड़ाये फैंस के होश

मौनी रॉय और रुबीना दिलैक क्रॉप टॉप मे बहुत खूबसूरत लग रही है । देखिए तस्वीरें
मौनी रॉय और रुबीना दिलैक ने मेरून क्रॉप टॉप मे उड़ाये फैंस के होश 2192

मौनी रॉय और रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचान नाम है । दोनों शुरुआत से अब तक अपने फैंस को अपने ऐक्टिंग और फसशिऑन से इंप्रेस करती आई है । दोनों के लाखों की संख्या मे फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हे बहुत पसंद करते है ।

मौनी रॉय ने जहां अपने करिअर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, क्यों सास भी कभी बहु थी से की, इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आयीं थी। मौनी ने अपने 11 साल के करियर में कई उतार चढाव देखें। हालांकि आज मौनी टीवी की दुनिया की प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस हैं, और अब वह कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म तुम बिन 2 में आइटम गीत भी कर चुकी हैं। मौनी क्यों की सास भी कभी बहु थी, कस्तूरी, देवों के देव महादेव, नागिन,नागिन 2, झलक दिखला जा 9, एक था राजा एक थी रानी और फिल्म गोल्ड,मैड इन चाइना मे अपने ऐक्टिंग से सबको प्रभावित कर चुकी है ।

वहीं रुबिना ने अपने टीवी करिअर की शुरुआत जी टीवी शो छोटी बहु से की जिसमे उन्होंने राधिका की भूमिका निभाई जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया । इसके अलावा रुबीना शक्ति अस्तित्व के एहसास की और बिग बॉस मे नजर आ चुकी है । वह बिग बॉस 14 की विनर भी थी । उन्होंने राजपाल यादव के साथ जी 5 फिल्म अर्ध मे भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी है ।

मौनी और रुबीना सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती है । उन्हे फंस के साथ अपने जिंदगी के अपडेट साझा करना पसंद है । उनके फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है और इसे बहुत पसंद करते है । रुबीना और मौनी ने मेरून क्रॉप टॉप मे अपनी हॉट तस्वीर साझा किया जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया । तस्वीर मे रुबीना मेरून क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट के साथ नजर आ रही है । बैकग्राउंड मे ग्रीनरी व्यू तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा है । रुबीना इस आउट्फिट मे बहुत खूबसूरत दिख रही है । वही मौनी ने मेरून क्रॉप टॉप के साथ ब्लू जींस को पहन है । तस्वीर मे वह हवाओं से बात करती पोज दे रही है । रुबीना और मौनी दोनों ही बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही है । देखिए यहाँ

इसके बारे मे आपकी क्या राय है ? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलोओ करे ।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।