Meet Spoiler: मीत से बदला लेने के लिए शगुन ने अपनाया चीकू का रास्ता

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: मीत से बदला लेने के लिए शगुन ने अपनाया चीकू का रास्ता 16116

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने अद्भुत एपिसोड के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। कहानी के अनुसार, मीत अपने बेटे चीकू से मुलाकात करने अनाथालय पहुंचती है। हालांकि, मैनेजर उन्हें बताता है कि चीकू उसका बेटा नहीं है। इसके बजाय, वे एक और बच्चा लाते हैं और उल्लेख करते हैं कि वह मीत का बेटा है। किंतु, मीत इस बात को स्वीकार नहीं करती है और सच्चाई का पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट का रास्ता अपनाने का फैसला करती है।

बाद में, मीत घर आती है और सुमीत के गले में एक लॉकेट देखती है। इस बारे में सुमीत से मीत सवाल करता है। सुमीत बताता हैं, कि लॉकेट चीकू का है। वह बताती है कि यह दादू उर्फ सरकार के साथ कैसा था, और उसे यह उससे मिला। मीत रहस्य सुलझाती है और जानती है कि सरकार जानती है कि चीकू उसका बेटा है इसलिए वह उसके खिलाफ साजिश रच रहा है।

आगामी एपिसोड में, मीत सरकार से चीकू सच्चाई पुछेगीं। सरकार ने खुलासा किया कि वह उससे बदला लेना चाहता है। जल्द ही, शगुन चीकू के साथ घर में आती है। वह मीत को बताती है कि उसने चीकू को गोद ले लिया है और अब वह उसका बेटा है। मीत और मनमीत इस बात को‌ सुनकर हैरान हो जाते है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या मीत अपने बच्चे को फिर हासिल कर पाएगी?

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।