तारक मेहता की सोनू की खुबसूरती पर कई दिल हुए कुर्बान, ग्लैमरस तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

Know more about Tmkoc Fame Palak Sindhwani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी की ग्लैमरस खुबसूरती देखिए।
तारक मेहता की सोनू की खुबसूरती पर कई दिल हुए कुर्बान, ग्लैमरस तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार 21250

Know more about Tmkoc Fame Palak Sindhwani: पलक सिंधवानी हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो वर्तमान में सोनी सब के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री ने काफी कम समय में काफी तगड़ी लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। अभिनेत्री जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट गिराती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर लाइक्स की बरसात की जाती है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया, जिसमें वह गुलाबी रंग के को-ओर्ड सेट में नजर आ रही है। खुबसूरती को निखारने के लिए डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।