मल्लिका सिंह ने परोसा हसीन वाइब्स, देखें सबूत

Know more about Mallika Singh: मल्लिका सिंह के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
मल्लिका सिंह ने परोसा हसीन वाइब्स, देखें सबूत 15039

Know more about Mallika Singh: मल्लिका सिंह प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जिन्हें पहले राधाकृष्ण में देखा गया था, वर्तमान में उच्च स्तर पर हैं क्योंकि वह खुद पर गुणवत्तापूर्ण समय बिता रही हैं। उन्हें तैराकी, नृत्य, गायन, मुक्केबाजी आदि जैसे विभिन्न पहलुओं में अपने जुनून का पोषण करते और अपने कौशल को निखारते हुए देखा गया था। इन सभी गतिविधियों के बारे में जुनूनी होने के अलावा, मल्लिका, हम जानते हैं कि एक फैशनिस्टा भी हैं। जब भी वह किसी अवसर के लिए सार्वजनिक रूप से आती हैं, तो उनकी प्राकृतिक कृपा और पहेली हर बार चमक उठती है। आज मल्लिका बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं जिसमें वह एक अप्सरा लग रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर द्वारा सभी के होश उड़ा दिए और सभी को अपना दिवाना बनाया।

अभिनेत्री ने हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह ब्लेड अवतार में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने इस लुक को और निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया है। अभिनेत्री ने इस तस्वीर द्वारा एक हसीन वाइब्स को परोसा हैं, जिसके द्वारा सभी उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।