Kundali Bhagya फेम Sraddha Arya ने अपने वैनिटी वैन की शेयर की झलक, देखें सबूत

Know more about Sraddha Arya: श्रद्धा आर्या की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Kundali Bhagya फेम Sraddha Arya ने अपने वैनिटी वैन की शेयर की झलक, देखें सबूत 24429

Know more about Sraddha Arya: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (Preeta) के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने तड़के दार अभिनय द्वारा दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है और इस सुची में हम भी शामिल है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक है और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

श्रध्दा ने शेयर की वैनिटी वैन की झलक

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वैनिटी वैन की झलक पेश की हैं, जिसमें वह अपने अद्भुत अवतार में भी नज़र आ रही है। पोस्ट में, एक वीडियो भी शामिल हैं, जो उनके सुंदर वेनिटी को दर्शाता है। डीला ने ब्लैक आउटफिट स्टाइल करके वेनिटी में कई सारे पोज दिए। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।