दोस्त की शादी के लिए ऋषिकेश पहुंचीं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या

Know more about Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
दोस्त की शादी के लिए ऋषिकेश पहुंचीं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या 18069

Know more about Shraddha Aarya: भारतीय मनोरंजन उद्योग में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपना दीवाना बनाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) इन दिनों ऋषिकेश की हंसीं वादियों में सैर कर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री की प्यारी दोस्त पलक के शादी समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेत्री ऋषिकेश पहुंचीं। गौरतलब हैं, कि श्रद्धा ने 2021 में नौसेना अधिकारी राहुल नागल को अपना हमसफर चुना और परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में सात फेरे लिए। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने सहेली की शादी की तैयारी में जुटीं हुईं हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लगातार वह प्यारी-प्यारी झलक पेश कर रही है।

श्रद्धा आर्या का नया इंस्टाग्राम रील

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री और बाकी सखियां पलक (होने वाली दुल्हन) के इर्द-गिर्द घुमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में श्रद्धा ने मैचिंग एक्सेसरीज और मेकअप के साथ सफेद लहंगा को अपने तन पर सजाया है। जबकि पलक ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था।श्रद्धा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “क्या आपने ऋषिकेश और लहंगे में बैचलरेट के बारे में सुना है? हां, हम असामान्य करते हैं और इसे सुंदर भी बनाते हैं..” अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।