ग्लैमरस लुक द्वारा फैंस को रिझा रही है कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या

Stylish look of Shraddha Arya: श्रद्धा आर्या ने अपने डिजाइनर अवतार द्वारा फैंस को मोहित किया।
Kundali Bhagya fame Shraddha Arya is wooing fans with her glamorous look 10562

Stylish look of Shraddha Arya: टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya), जो अपनी खुबसूरती और फ़ैशन समझ के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा बेहद आकर्षक कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाता है। बता दें, डीवा लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य की बदौलत एक घरेलू नाम बन चुकी है। अभिनेत्री का फैशन स्टाइल और ग्लैमर सबसे खूबसूरत और निराला हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा फ़ॉलो किया जाता है। डीवा अपने स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और पिछले कुछ समय में उन्होंने अपने फैशन विकल्पों द्वारा दर्शकों को खूब आकर्षित किया है। नीचे डीवा के कुछ आकर्षक अवतार हैं, जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

डीवा अपने केप गाउन द्वारा सभी को आकर्षित कर रही है। यह अवतार बेहद खूबसूरत और प्यारा है। अभिनेत्री के इस अवतार को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

डीवा अपनी बोल्डनेस को प्रदर्शित करने के लिए अपने डिजाइनर लहंगे का सहारा लेती है। इस लहंगे में वह बेहद आकर्षक और बोल्ड लग रही है। डीवा ने अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए मैचिंग एसेसरिज की सहायता ली है।

इस निराले बॉडीकॉन गाउन में वह बेहद शानदार लग रही है और उनके प्रशंसकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। डीवा इस अवतार में बिल्कुल अप्सरा लग रही है। उनके चाहने वालों ने इस अवतार खूब प्रशंसा की है और हमें भी यह अवतार बेहद पसंद है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का कौनसा स्टाइल ज्यादा बेहतर लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।