Kundali Bhagya फेम Shraddha Aarya ने किया ऐसा डांस की‌ देखने वालों की खुली रह गई आंखें, देखें वीडियो

Kundali Bhagya Fame Shraddha Aarya Dance: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की अद्भुत डांस देखें।
Kundali Bhagya फेम Shraddha Aarya ने किया ऐसा डांस की‌ देखने वालों की खुली रह गई आंखें, देखें वीडियो 20095

Kundali Bhagya Fame Shraddha Aarya Dance: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व हैं। डीवा हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। वह कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के‌ चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं, हालांकि इस बार वह अपने दमदार डांस मूव्स के कारण इंटरनेट पर तबाही मचा रही है।

श्रद्धा आर्या का दमदार डांस

श्रध्दा ने ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में हिस्सा लिया था। अभिनेत्री ने समारोह में अपने शानदार प्रदर्शन का जादू चलाया और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। अभिनेत्री ने लोकप्रिय गीत ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर प्रदर्शन किया हैं, जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी को बदन पर सजाया हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने कानों में सुंदर बालियां और गले में हार धारण किया है। इसके अलावा अभिनेत्री के दमदार डांस मूव्स के चलते खूब तालियां बजीं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।