गांव में दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं कपिल शर्मा, तस्वीरों में झलकीं कपिल शर्मा की खुशी

Kapil Sharma is having fun with friends in the village: अपने गांव में दोस्तों के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं कपिल शर्मा।
गांव में दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं कपिल शर्मा, तस्वीरों में झलकीं कपिल शर्मा की खुशी 2312

Kapil Sharma is having fun with friends in the village: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने जीवन में काफी लंबा सफर तय किया है और आज वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों की सुची में आते हैं। वर्तमान में अभिनेता को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और उनके प्रशंसकों की संख्या असंख्य है। अभिनेता एक जाने माने हास्य कलाकार हैं, इसके अलावा वह अभिनेता और गायक भी है। आपको बता दें, कलाकार ने अपने करियर की शुरुआत काफी लंबे समय पहले किया था और वह अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम थे। कलाकार वर्तमान समय में द कपिल शर्मा शो की मेजबानी कर रहे हैं, जो की टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय शो में से एक हैं। अभिनेता का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ है और वह अपने गांव से बेहद प्यार करते हैं।

अच्छा, देवियों और सज्जनों इस बार अभिनेता के बारे में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेता जमीन से जुड़े हुए शख्स है और वह अपने दोस्तों व गांव से काफी प्यार करते हैं। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह अपने गांव में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेता काफी खुश हैं और दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं। अच्छा, क्या आप भी अभिनेता के खुशी के पलों पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।