गोवा की यादों में खोई हिना खान, देखें सबूत

Know more about Hina Khan: हिना खान की नई खबरें पढ़िए।
गोवा की यादों में खोई हिना खान, देखें सबूत 22347

Know more about the Hina Khan:हिना खान (Hina Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। वर्तमान समय में वह एक घरेलू नाम बन चुकी है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार द्वारा प्राप्त हुई थी। डीवा ने कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका के रूप में भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा हिन्दी टेलिविजन इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों की सुची में शीर्ष पर विराजमान हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को मदहोश करती रहती है। अभिनेत्री को फैशन की विशेष समझ है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा भी है। लेकिन, वह इन दिनों अपने गोवा के छुट्टियों की यादों में खोई हुई हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। डीवा द्वारा किए गए पोस्ट में, वह मैक्सी ड्रेस धारण अपने यादों को सार्वजनिक कर रही हैं, जिसमें कई अलग-अलग तरह के झलक नजर आ रहे हैं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।