गांव जाकर देसी छोरी बनीं Hina Khan, चूल्हे पर बनाई रोटी

Hina Khan's Desi Avatar: गांव जाकर देसी छोरी बनीं हिना खान।
गांव जाकर देसी छोरी बनीं Hina Khan, चूल्हे पर बनाई रोटी 24037

Hina Khan’s Desi Avatar: टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं हिना खान (Hina Khan), जो अपने अद्भुत प्रतिभाओं के लिए जानी जाती है। डीवा ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और लाखों दिलों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। वह जब भी पर्दे पर दस्तक देती हैं, तो दर्शक खुद ही खींचे चले जाते है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा हैं, जो वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है। खैर, देवियों और सज्जनों, टेलिविजन इंडस्ट्री में राज करने वाली अभिनेत्री इन दिनों अपनी छुटियां मनाने के लिए गांव पहुंची है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी रील वीडियो के जरिए सभी को अपने देसी छोरी अवतार से रूबरू करवाया है। अभिनेत्री ने वीडियो के शुरुआत में, गोल रोटी बनाने की कोशिश करती है। बाद में, वह चूल्हे पर रोटी को पकाती है और बेहद खुशी से वीडियो में दिखातीं हैं, कि उन्होंने गोल रोटी बनाने में कामयाबी हासिल की। आगे वीडियो में, डीवा गूलैल से मस्ती करती हुई भी नज़र आती है। अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी जोड़ा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।