चमकीले बदन पर हीना खान ने सजाया चमचमाती ड्रेस, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about Hina Khan: हिना खान की नई लुक पर एक नजर डालें।
चमकीले बदन पर हीना खान ने सजाया चमचमाती ड्रेस, देखें ग्लैमरस लुक 17962

Know more about Hina Khan: टेलिविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं हिना खान (Hina Khan), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों पर राज कर रही है। डीवा को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार द्वारा मिली थी। डीवा अपने शानदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है और हमें उनपर नाज है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने ग्लैमर का जादू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चलातीं हैं, तो उनके चाहने वालों मदहोश हो जाते हैं।

हाल ही में, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिलकश तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह चमचमाती ड्रेस में सजी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने चमकदार बदन पर ग्लिटरी लुक को स्टाइल करने का फैसला किया, जिसे देखकर लाखों दिलों की धड़कनें तेज हो गई। आंखों में काजल, होंठों पे लिपस्टिक और बेहतरीन मेकअप लुक ने उनके ग्लैमरस लुक को और निखारने में सहायता की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।