गोपी बहू की क्रॉप टॉप लुक से इंटरनेट पर छाई मदहोशी

Know more about Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फी गोपी बहू की नई खबर पढ़िए।
गोपी बहू की क्रॉप टॉप लुक से इंटरनेट पर छाई मदहोशी 21213

Know more about Devoleena Bhattacharjee: साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक प्रतिभाशाली और खुबसूरत अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय और किरदार द्वारा एक विशेष लोकप्रियता को गले लगाया हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है। डीवा के चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक व्यक्तित्व में से एक हैं, जो जब भी अपने तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं, तो फैंस उनके आर्कषण के मायाजाल में बंध जाते है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने क्रॉप टॉप लुक को प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। डीवा ने हरें रंग के क्रॉप टॉप को ग्रे स्कर्ट के साथ शामिल किया। अभिनेत्री ने कई अदाओं में अपने तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह राजकुमारी लग रही है। गले में नेकलेस, हाथों में घड़ी और पैरों मे सफ़ेद रंग के जुतों के साथ अभिनेत्री ने अपने फैशन को पूरा किया। इसके अलावा डीवा ने हैंड बैग को भी अपने बगल में लटकाया हैं, जो‌ उनके फ़ैशन विकल्पों को और निखारने में सहायता कर रहा है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।